नेशनल

साल के पहले ही दिन महाजाम में दिल्ली, इंडिया गेट पर जुटे 1 लाख से ज्यादा लोग !

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
412
| जनवरी 1 , 2018 , 22:03 IST

नया साल सेलिब्रेट करने के लिए देश की राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट पर करीब एक लाख लोगों के पहुंचने के कारण राजधानी की सड़कों पर बड़ा जाम लग गया। इस वक्त कनॉट प्लेस तक पहुंचने वाले सभी रास्तों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। जिसके कारण दिल्ली थम गयी है। 

जहां सुबह घने कोहरे के चलते लोग परेशान हुए तो वहीं शाम होते होते सड़कों पर लाखों लोग इंडिया गेट पर जमा हो गए। शाम को इंडिया गेट पर करीबन 1 लाख लोग जमा हो गए जिसके कारण इंडिया गेट की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को बंद करना पड़ा।

TrafficjamANi1

इतना ही नहीं बढ़ती भीड़ को देखते हुए आईटीओ से मंडी हाउस आने वाली सड़क को भी बंद कर दिया गया है। घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे रहने के कारण लोगों ने पैदल जाने में ही अपनी भलाई समझी। जाम को देखते हुए लोगों ने मेट्रो स्टेशन की तरफ बढ़ना शुरू कर दिया। ऐसे भी कई लोग थे जो कनॉट प्लेस से आईटीओ तक पैदल चल। क्योंकि अगर वो गाड़ी से आते तो उनको भरी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता।

Jam_new_1514815814_618x347

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली के मंडी हाउस, इंडिया गेट सर्कल, कनाट प्लेस और आईटीओ से जुड़ने वाले सभी रास्तों पर बहुत भारी जाम है। इतना ही नहीं दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद की सड़कों पर भी वाहनों का लंबा-लंबा तांता थमा हुआ है जिसके कारण से कई घंटे से लोग सड़कों पर ही फंसे हुए हैं।

Indiagate


कमेंट करें