खेल

वर्ल्ड कप में SA को लगेगा बड़ा झटका! तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल का खेलना संदिग्ध

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
81
| अक्टूबर 10 , 2017 , 15:25 IST | ब्लॉमफोन्टेन

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच ओटिस गिब्सन ने 2019 में आयोजित होने वाले विश्व कप टूनार्मेंट में मोर्ने मोर्केल के खेलने को लेकर किसी प्रकार का आश्वासन नहीं दिया है। वेबसाइट 'ईएसपीनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चोटिल होने के कारण मोर्केल को टीम के शिविर से बाहर होना पड़ा था।

मोर्केल ने कहा कि वनडे क्रिकेट प्रारूप में अपने भविष्य को लेकर उनकी टीम प्रबंधन के साथ विस्तार से चर्चा नहीं हुई है और इसके साथ ही मोर्केल ने कहा कि अगर उन्हें दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम की भावी योजनाओं का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा, तो वह कोल्पाक के सौदे के बारे में विचार कर सकते हैं।

DD6eCvQXYAEMqOm

इस पर अपने एक बयान में कोच गिब्सन ने कहा कि मैंने मोर्केल को विश्व कप के बारे में इसलिए कुछ नहीं बताया, क्योंकि यह टूनार्मेंट अभी बहुत दूर है। मैंने उन्हें क्रिकेट के खेल का आनंद लेते रहने के लिए प्रेरित किया है, जो वह चोटिल होने से पहले कर रहे थे।

गिब्सन ने हालांकि, इस बात से इनकार किया है कि विश्व कप की योजनाओं का हिस्सा न होने पर मोर्केल अन्य अवसरों के बारे में विचार कर सकते हैं। हालांकि, मोर्केल ने सार्वजिनक तौर पर अन्य विकल्पों के बारे में विचार करने की बात कही है।

प्रथम श्रेणी के मैचों के सीजन के पहले चरण में पिछले माह मोर्केल ने गिब्सन की उपस्थिति में कहा था कि अगर आपके पास लंबा जीवन पड़ा है, तो आपको अवसरों की ओर देखना पड़ता है। इस बयान में मोर्केल विशेष रूप से वनडे क्रिकेट के बारे में बात कर रहे थे।

Morkel

मोर्केल ने कहा कि अगले दो साल वह चुपचाप बिना क्रिकेट खेले हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते। ये सब समय और संपर्क की बात होती है। आपको एक क्रिकेट खिलाड़ी होने के नाते अंत में आपकी राह में आने वाले अवसरों की ओर देखना पड़ता है।


कमेंट करें