मनोरंजन

दुनिया भर में 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'बाहुबली 2', खुल गया बाहुबली को मारने का भेद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
172
| अप्रैल 28 , 2017 , 12:38 IST | मुंबई

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2’ दुनिया भर में रिलीज हो गई है। इसके साथ ही आखिरकार 2 साल बाद लोगों को इस सवाल का जवाब मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

बाहुबली वन के इस सीन ने पूरे देश को पिछले दो साल से परेशान कर रखा है। हर कोई अब यही जानना चाहता है कि बाहुबली वन के आखिरी सीन में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। 

Bahubali 1

24 घंटे के अंदर बुक हुए 10 लाख टिकट

बाहुबली 2 को देखने के लिए पूरे देश में क्रेज है। फिल्म की जबर्दस्त एडवांस बुकिंग हुई है। पिछले कुछ दिनों से लोगों ने लंबी लंबी कतारें लगाकर फिल्म की टिकटें खरीदी है। एडवांस बुकिंग खुलते ही 24 घंटे के अंदर 10 लाख टिकट बिक गए थे। हर कोई यही जानना चाहता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

Bahubali 2

दुनिया भर में यह फिल्म 9000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इससे पहले किसी भी फिल्म को अब तक ज्यादा से ज्यादा 4500 स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया है। खुद इससे पहले बाहुबली को करीब 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई है इसलिए इसे 9000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। 

एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रभास टाइटल रोल में हैं, वहीं राणा डुग्गूबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी आदि भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। राजमौली का कहना है कि इस फिल्म से सस्पेंस खुल जाएगा। वो अब और सीक्वल नहीं बनाना चाहते।

कई भाषाओं में फिल्म को किया गया है डब

मूल रूप से तेलुगू में बनी इस फिल्म को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया गया है। ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ से ज्यादा कमाए थे। उससे पहले किसी हिंदी डब फिल्म ने इतने नहीं कमाए थे। बाहुबली वन ने कुल मिलाकर करीब 650 करोड़ का कारोबार किया था। साफ है कि फिल्म को पूरे देश में सराहा गया था।

बाहुबली 2 का ट्रेलर


कमेंट करें

अभी अभी