विज्ञान/टेक्नोलॉजी

मोटोरोला का G5S Plus फोन है शानदार खूबियों से लैस, जानें कीमत

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
261
| सितंबर 17 , 2017 , 14:37 IST

मोटोरोला एक बार फिर भारत में छाने के लिए तैयार है और कंपनी ने मोटो G सीरीज के नए फ़ोन बाजार में उतार दिए हैं। मोटो की जी सीरीज़ को वैल्यू फॉर मनी प्रोडक्ट के लिए जाना जाता है। इस सीरीज़ के पांचवें जेनरेशन के डिवाइस मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस को कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब एक बार फिर मोटो ने इसके नए अवतार को बाजार में उतारा है। मोटो ने नए Moto G5S Plus हैंडसेट को भारत में पिछले महीने लॉन्च किया है। 

जानिये क्या हैं फीचर्स-

मोटो जी5एस प्लस में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम मौज़ूद हैं।

Moto G5S प्लस में पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हैं। दोनों का ही अपर्चर एफ/2.0 है।

आपको डेप्थ एडिटिंग सॉफ्टवेयर के साथ कलर करेक्ट करने वाला डुअल एलईडी फ्लैश मिलेगा। फ्रंट पैनल पर एफ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। यह एक वाइड एंगल लेंस है और एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। मोटो जी5एस प्लस में दो नैनो सिम स्लॉट हैं। हाइब्रिड स्लॉट के कारण इनमें से एक स्लॉट माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के तौर पर काम आएगा। 

हैंडसेट के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 हेडफोन जैक शामिल हैं। 

स्मार्टफोन की बैटरी 3000 एमएएच की है। टर्बोपावर चार्जर के कारण मात्र 15 मिनट के चार्ज में 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिल जाएगी।

Motop

Moto G5S Plus के 64 gb मॉडल की कीमत 16000 रुपए है इस फ़ोन को आप ऑनलाइन के साथ साथ बजार से भी खरीद सकते है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें