अभी-अभी

मोटोरोला के 3 सुपर स्मार्टफोन्स की कीमतें लीक, जानिये कितने में खरीदेंगे आप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
182
| जून 10 , 2017 , 13:42 IST | नई दिल्ली

लेनोवो के मोटोरोला ने हाल ही में मोटो Z2 प्ले को लॉन्च किया है। अब खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने नए मॉडल्स मोटो G5S, मोटो X4 और मोटो Z2 फोर्स को पेश करने वाली है, लेकिन यह स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले ही सुर्खियों में है। दरअसल इन स्मार्टफोन्स की कीमतों को लेकर ट्विटर में नई जानकारी सामने आई है।

अनुमानित कीमत:


जानेमाने टिप्सटर एंद्री यातिम ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये जानकारी दी है कि लेनोवो कंपनी जल्द ही अपने 3 नए स्मार्टफोन्स मोटो G5S प्लस, मोटो X4 और मोटो Z2 फोर्स को लॉन्च करेगी। एंद्री ने अपने ट्विट में दावा किया है कि, कंपनी अपने मोटो G5S प्लस को 17,999 रुपये, मोटो X4 को 20,999 रुपये जबकि मोटो Z2 फोर्स को 38,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में पेश करेगी। कंपनी ने अभी तक इन स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि इन सभी स्मार्टफोन की खासियत इसका ड्यूल रियर कैमरा है।

मोटो G5S प्लस की खासियत:


5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले
ऑक्टा-कोर प्रोसेसर
यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करेगा
फिंगरप्रिंट स्कैनर
फुल मेटल बॉडी

Moto-G5S-Plus

मोटो X4:

मोटो के नए X4 स्मार्टफोन की भी कई खबरें सामने आई हैं। लीक के मुताबिक इस स्मार्टफोन को भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इस डिवाइस के बारे में अभी तक कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई हैं। यह स्मार्टफोन मोटो मोड्स को सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Renders-of-the-Motorola-Moto-X4-suggest-August-24th-unveiling

मोटो Z2 फोर्स की खासियत:

मोटो Z2 फोर्स में एक शैटरशील्ड स्क्रीन और गीगाबिट LTE के लिए फीचर मौजूद होने की उम्मीद है। गीगाबिट LTE के लिए अभी सिर्फ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर ही सपोर्ट करता है। मोटो Z2 फोर्स में भी यही प्रोसेसर होने की उम्मीद है।

Moto-Z2-Force-Will-be-Available-for-Purchase-from-all-US-Carriers


कमेंट करें

अभी अभी