विज्ञान/टेक्नोलॉजी

पहली बार कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा मोटो X सीरीज़ का स्मार्टफोन, जानें सभी फीचर्स

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
169
| जुलाई 6 , 2017 , 15:26 IST | नई दिल्ली

मोटोरोला ने अभी तक अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में न तो कर्व्ड डिस्प्ले दिया है और न ही डुअल कैमरा सेटअप दिया हैं। लेकिन अब कंपनी ऐसा स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है, जिसमें ये सारे फीचर्स कंपनी अपने ग्राहक को मुहैया कराएगी। पिछले हफ्ते से Moto X4 की कुछ तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स लीक हो रही हैं जिनमें ऐसा स्मार्टफोन देखा जा सकता है।

वेंचरबीट के अनुसार इसी साल लॉन्च होने वाला यह फोन नॉन गूगल स्मार्टफोन होगा जिसमें गूगल पे 'as you go' MNVO सर्विस को सपोर्ट करेगा। इसके जरिए यूज़र अलग-अलग कैरियर के बीच बेहद आसानी से स्विच कर पाएंगे। इस फोन को संभवत: ब्लैक फ्राइडे के दिन लॉन्च किया जाएगा।

मोटो एक्स4 की नई तस्वीर को मशहूर फोन रिपोटर इवान ब्लास (@evleaks) ने साझा किया। इस तस्वीर में फोन के रियर पैनल पर दो सेंसर के साथ एक कैमरा पैनल और इसके नीचे एक एलईडी फ्लैश देखा जा सकता है।

MOTO_MOB

इस स्मार्टफोन की सबसे अहम ख़ासियत है कि इसमे आने वाला 8 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल सेंसर का डुअल कैमरा सेटअप। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल सेंसर वाला स्मार्टफोन होगा। मोटो एक्स4 के वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए आईपी68 सर्टिफिकेट के साथ आने की उम्मीद है।

इसके अलावा फोन में आगे की तरफ़ फिंगरप्रिंट सेंसर होगा जिससे डिवाइस को अनलॉक करने के साथ-साथ दूसरे नेविगेशन कंट्रोल भी किए जा सकेंगे। फ़िलहाल मोटो एक्स4 की कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें