मनोरंजन

'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'हिंदी मीडियम' में इस शुक्रवार टक्कर, जानें दोनों फिल्मों में क्या है खास

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
210
| मई 18 , 2017 , 17:54 IST | मुंबई

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। पहली अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' और दूसरी अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम'। दोनों फिल्मों की कहानी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। एक तरफ फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' रोमंटिक लव स्टोरी है वही दूसरी तरफ फिल्म 'हिंदी मीडियम' बच्‍चों के एडमिशन जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म है। आइए जानते हैं दोनों फिल्मों में क्या है खास।

फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड मशहूर नॉवेल राइटर चेतन भगत की किताब 'द हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक भोलेभाले बिहारी लड़के माधव की है। माधव अपनी पढ़ाई दिल्ली अाता है। यहां माधव को दिल्ली की पढ़ी-लिखी लड़की रिया से प्यार हो जाता है। फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' माधव और रिया के बीच के प्यार की कहानी है। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। आपको बता दें कि पहली बार अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर उतर रही है।

यहां देखें फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर

Mediakkw4C8dptt3UIAA60nq

दूसरी फिल्म जो इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है वो है इरफान खान की 'हिंदी मीडियम'। फिल्म हिंदी मीडियम एक ऐसे दंपति की कहानी है जिन्हें इंग्लिश बोलने नही आती है। यह दोनों अपनी बेटी का एडमिशन एक अच्छे स्कूल में करवाना चाहते हैं। लेकिन हिंदी भाषी होने के कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फिल्म 'हिंदी मीडियम' में हल्की-फूल्की कॉमेडी है जो दर्शकों को अपने साथ बनाए रखने में कामगार साबित हो सकती है।फिल्म का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया है।

यहां देखें फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ का ट्रेलर

Irrfan-khan-7592

दोनों फिल्में अपनी जगह पर खास हैं। अब देखना यह है की कौन सी फिल्म बड़े पर्दे पर कितना धमाल कर पाएगी। 

Collage


कमेंट करें