मनोरंजन

लोगों को पसंद आ गई चाचा-भतीजे की जोड़ी, 'मुबारकां' ने 2 दिन में कमाये इतने करोड़

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
178
| जुलाई 30 , 2017 , 18:05 IST | मुंबई

चाचा-भतीजे की जोड़ी वाली फिल्म 'मुबारकां' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने दो दिनों में 12.63 करोड़ की कमाई कर ली है।

Mubarakan

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी और बताया कि पहले दिन जहां फिल्म की कमाई 5.25 करोड़ थी वही दूसरे दिन इसकी कमाई में 40 प्रतिशत से अधिक का ग्रोथ देखने को मिला। शनिवार को इसने 7.38 करोड़ कमाए। रविवार को और भी बेहतर नतीजे की उम्मीद की जा सकती हैं।

फ़िल्म को अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट किया है, जो पिछले काफ़ी अर्से से कामयाब फ़िल्में देते रहे हैं। अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की जोड़ी पहली बार साथ आयी है। फ़िल्म में इलियाना डिक्रूज़ और अथिया शेट्टी ने फ़ीमेल लीड रोल्स निभाये हैं। दिलचस्प बात यह है की ज़्यादातर क्रिटिक्स ने भी 'मुबारकां' को अच्छे रिव्यूज़ दिये हैं। 

Mubarkan 1

अनीस बज़्मी की पिछली फ़िल्म 'वेल्कम बैक' है, जिसने लगभग 14 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि तक़रीबन 51 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। वहीं इसके साथ रिलीज़ हुई 'इंदु सरकार' की हालत काफ़ी खस्ता है। मधुर भंडारकर निर्देशित फ़िल्म ने दूसरे दिन लगभग 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसे मिलाकर दो दिन का कलेक्शन लगभग 2.45 करोड़ ही हुआ है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें