मनोरंजन

'मुबारकां' का नया पोस्टर रिलीज़, फैमली के साथ सेल्फी क्लिक कर रहे हैं अनिल कपूर

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
112
| जुलाई 19 , 2017 , 13:41 IST | मुंबई

अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'मुबारकां' का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। पोस्टर में अनिल कपूर सेल्फी लेते हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्टर देखकर ही फिल्म में होने वाली कॉमेडी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

फिल्म के नए पोस्टर को अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीटर अकॉउंट से शेयर किया है। इस पोस्टर को पोस्ट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा है 'जो फैमली एक साथ सेल्फी क्लिक करती है, वो हमेशा साथ रहती है। हम आपके सामने ला रहे है मुबारकां सेल्फी।'

इसके साथ अर्जुन ने इस बात की जानकारी भी दी है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानि गुरूवार को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में पहली बार चाचा-भतीजे की जोड़ी नज़र आने वाली है। मज़ेदार बात तो ये है कि फिल्म में भी अर्जुन कपूर और अनिल कपूर चाचा और भतीजे के रोल में ही नजर आने वाले हैं।

603954-mubarkaan

फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसकी कहानी एक शादी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म को 'नो एंट्री' और 'वेलकम' जैसी हिट कॉमेडी फिल्में देने वाले अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से अनीस कॉमेडी में वापसी कर सकते हैं। उनकी पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल दिखाने में नाकाम रही थीं जो 'वेलकम' और 'नो एंट्री' ने दिखाया था।

इस फिल्म में अनिल 'करतार सिंह' तो अर्जुन 'करण और चरण' के किरदार में नज़र आएंगे। ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।


कमेंट करें