अभी-अभी

मुलायम बोले कांग्रेस ने बर्बाद कर दी हमारी जिंदगी,परिवार में कोई नहीं चाहता पार्टी टूटे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
99
| मई 7 , 2017 , 16:38 IST | इटावा

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि, कांग्रेस ने हमारी जिन्दगी बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस ने मुझ पर इतने केस लगाए बावजूद इसके अखिलेश ने गठबंधन किया। जो बाप का नहीं हुआ, किसी का क्या होगा? बता दें कि मुलायम सिंह यादव इटावा में एक समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। 

Mulayam-Singh-yadav-and-Akhilesh-Yadav-3

उन्होंने कहा कि, शिवपाल को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। पैसा तक खर्च किया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जहां तक मोदी की बात है तो उन्होंने एक वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने झूठ बोलकर जनता को ठगा।

Mulayam-singh-yadav

हाल ही में मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पार्टी के गठन की बात की। उन्होंने कहा कि सेक्युलर मोर्चा हर कीमत पर बनेगा। पीछे नहीं हटूंगा। हम देश के सभी सेक्युलर नेताओं को एकजुट करने का प्रयास करेंगे। सेक्युलर मोर्चा पिछड़ा-अति पिछड़ा लोगों की लड़ाई लड़ेगा और उन्हें सामाजिक न्याय दिलाएगा।

Mulayam-shivpal-pti-875

इसके बाद उन्होंने कहा कि मेरी जल्द ही नेताजी से मुलाकात होगी। सेक्युलर मोर्चा पार्टी के अध्यक्ष नेताजी होंगे। वहीं मुलायम सिंह यादव ने कहा कि शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की घोषणा से पहले उनसे इस मामले में बात नहीं की। परिवार का कोई भी सदस्य 25 साल पुरानी समाजवादी पार्टी में दरार नहीं चाहता है। वह शिवपाल से बात करेंगे और उन्हें मनाएंगे।

21176556949fe0ca42e28a9ae372d808_ls

मुलायम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से शिवपाल से नहीं मिले हैं और न ही शिवपाल ने उनसे मोर्चे के बारे में चर्चा की है। मुलायम ने कहा कि वह शिवपाल से इस बारे में बात करेंगे उन्हें मनाएंगे। उन्होंने कहा कि परिवार और पार्टी में कोई भी बिखराव नहीं चाहता है। पार्टी को बांटकर और कमजोर करके उन्हें (शिवपाल) कुछ नहीं मिलेगा।

उन्होंने कहा,

मैं जानता हूं कि शिवपाल की भावनाएं आहत हुई हैं। लेकिन मुझे नहीं पता है कि बेटा अखिलेश अपने चाचा को क्यों पसंद नहीं करता है। हालांकि उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने भाई के लिए खड़े रहेंगे।

 


कमेंट करें