वीडियो

मुंबई में पुलिसवाले की दरिंदगी, देखिये इस शख्स पर चढ़ा दी कार (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
171
| मई 2 , 2017 , 14:21 IST | मुंबई

मुंबई पुलिस के कांस्टेबल का एक वीडियो सामने आया है। उसमें कांस्टेबल कथित तौर पर एक शख्स पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर रहा है। यह वीडियो 21 अप्रैल को सीसीटीवी में कैद हुआ था। जिस पुलिसवाले पर यह आरोप लगा है उसका नाम रमेश अवाटे है। वह मुंबई में तैनात है।

Mp 3

मिली जानकारी के मुताबिक, रमेश का उस शख्स से कथित तौर पर पैसों को लेकर कोई विवाद चल रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि एक सफेद रंग की गाड़ी के आगे एक शख्स खड़ा है। गाड़ी में बैठा शख्स उसपर गाड़ी चढ़ा देने की कोशिश कर रहा होता है।

वीडियो देखकर लग रहा है कि यह सब किसी मार्केट में हुआ है। आसपास काफी सारे लोग खड़े हुए भी देखे जा सकते हैं। सब इस घटना को देख रहे थे लेकिन किसी ने पुलिसवाले की गाड़ी को रोकने की कोशिश नहीं की।

रमेश की उम्र तीस के करीब है। पुलिस ने उसको नोटिस भेज दिया है आने वाले दिनों में उसका बयान भी दर्ज किया जाएगा। खबर के मुताबिक हादसा 21 अप्रैल को हुआ था। मामले की FIR 22 अप्रैल को दर्ज की गई और फिर आगे जांच शुरू कर दी गई।

जिस शख्स पर रमेश गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की उनकी पहचान अतुल पठे नाम से हुई है। 31 साल के अतुल एक बिजनेसमैन हैं। फिलहाल रमेश पुलिस की पकड़ है बाहर हैं। वह इस वक्त घर से भागे हुए हैं।

वीडियो यहां देखिए


कमेंट करें