मनोरंजन

फिर कानून के फेर में फंसे संजय दत्त, शकील नूरानी केस में जारी हुआ गैर जमानती वारंट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
156
| अप्रैल 15 , 2017 , 19:39 IST | मुंबई

फिल्म अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर मुश्किलों में फंसते दिख रहे हैं। शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने फिल्म निर्माता शकील नूरानी को धमकाने के मामले में संजय दत्त के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया। निर्माता शकील नूरानी से संजय का पुराना विवाद चल रहा है।

दरअसल शकील नूरानी ने आरोप लगाया था कि संजय दत्त ने उनकी फिल्म 'जान की बाज़ी' में काम करने के लिए 50 लाख रुपये एडवांस लिया था लेकिन कुछ दिन की शूटिंग के बाद संजय दत्त ने आगे की शूटिंग के लिए डेट्स नहीं दीं। इस मामले में नूरानी ने पहले दि इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन (IMPPA) में भी संजय दत्त के खिलाफ शिकायत की थी जिसमें IMPPA ने कहा था कि अगर संजय दत्त 15 दिन के भीतर नूरानी को 30 दिन की शूटिंग के लिए डेट्स नहीं देंगे तो उन्हें 1.53 करोड़ रुपये का हर्जाना भरना होगा।

इसके बाद नूरानी ने संजय पर यह आरोप भी लगाया था कि संजय दत्त के कहने पर उनके पास कराची और दुबई से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। हालांकि इस मामले में संजय दत्त को मेट्रोपोलिटन कोर्ट से जमानत मिल गई थी। बाद में, IMPPA के इसी आदेश को ही लागू करने के लिए नूरानी हाई कोर्ट गए थे जहां उन्होंने मांग की संजय का पाली हिल वाला फ्लैट अटैच कर दिया जाए लेकिन हाई कोर्ट ने संजय को राहत देते हुए कहा था कि IMPPA के आदेश संजय दत्त पर लागू नहीं होते क्योंकि वह उस संस्था के सदस्य ही नहीं हैं।

O-SANJAY-DUTT-RELEASE-facebook


कमेंट करें