नेशनल

पटरियों का क्या होगा प्रभु? अब मुंबई लोकल ट्रेन के 4 डिब्बे बेपटरी

icon कुलदीप सिंह | 0
243
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

उत्तर प्रदेश में हुए रेल हादसों के बाद शुक्रवार को मुंबई की लोकल ट्रेन की चार बोगियां डिरेल हो गई। ये हादसा शुक्रवार सुबह करीब 9:55 बजे हुआ। फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बता दें कि, बेपटरी हुई ट्रेन अंधेरी से छत्रपति शिवाजी स्टेशन की तरफ जा रही थी, रास्ते में यह लोकल हार्बर लाइन पर पटरी से उतर गई।

इस हादसे के बाद वडाला-अंधेरी लाइन बाधित हो गई है। भीड़भाड़ वाली मुंबई के कई स्टेशनों पर यात्रियों का जमावड़ा लग गया है।मुंबई में लोकल ट्रेनों को माया नगरी की लाइफ लाइन कहा जाता है। हर रोज लाखों लोग यहां लोकल ट्रेनों में सफर करते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में यूपी के मुजफ्फरनगर और ओरैया में दो ट्रेन हादसों का शिकार हुई हैं। मुजफ्फरनगर हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि ओरैया में करीब 70 लोग जख्‍मी हो गए थे।

गौरतलब है कि, देश में लगातार हो रहे रेल हादसों के बीच रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पीएम मोदी से अपने इस्तीफे की पेशकश की थी, जिसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें इंतजार करने को कहा था। सूत्रों के अनुसार- 27 अगस्त को कैबिनेट में फेरबदल हो सकता है और उनकी जगह किसी और को रेलमंत्री बनाया जा सकता है।


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें