मनोरंजन

Munna Michael Review: अपने डांस से फैंस का दिल जीत रहे हैं टाइगर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
290
| जुलाई 21 , 2017 , 17:13 IST | मुंबई

माइकल जैक्सन का मतलब है डांस के प्रति दीवानगी। टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' एक तरह से इस महान कलाकार को श्रद्धांजलि है। टाइगर ने इस फिल्म में मुन्ना की भूमिका निभाई है जो एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है और बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है और उनके जैसा बनना चाहता है।

इस फिल्म में यही दिखाया गया कि मुन्ना अपने हुनर को संवारते हुए कैसे मुन्ना माइकल बन जाता है। फिल्म में निधी उनकी प्रेमिका का रोल अदा कर रही हैं।

Maxresdefault

फिल्म में टाइगर के अलावा दूसरा बड़ा किरदार है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जो कि फिल्म में पहली बार किए डांस मूव्स के चलते लगातार चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके अंदर वैराइटी की कमी नहीं है और उन्होंने इस वैराइटी को दिखाना जारी रखा है। निधि अग्रवाल का किरदार एक ऐसी लड़की का है जिसमें टाइगर की दिलचस्पी है।

Master

फिल्म में डांस के अलवा जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। फिल्म को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें, टाइगर तीसरी बार डायरेक्टर शब्बीर खान के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले वह अपनी डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' और 'बागी' में शब्बीर के साथ काम कर चुके हैं।

इस फिल्म से पहले शब्बीर हीरोपंती, बागी और कमबख्त इश्क जैसी फिल्में कर चुके हैं जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट चुकी हैं। लेकिन इस बार उन्होंने टाइगर और नवाज का कॉम्बिनेशन उतार कर बिलकुल नया प्रयास किया है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें