नेशनल

योगीराज में सुरक्षित नहीं है यूपी पुलिस, बिजनौर में सब-इंस्पेक्टर की गला रेतकर हत्या

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
100
| जुलाई 1 , 2017 , 13:37 IST | बिजनौर

यूपी में सत्ता बदल जाने के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधी पहले तो आम लोगों को शिकार बनाते थे, लेकिन अब अपराधियों ने पुलिस पर भी हमला करना शुरू कर दिया है। बिजनौर में सब इंस्पेक्टर की गला रेतकर हत्या के बाद से सनसनी मच गई है।

यूपी के बिजनौर में चौकी इंचार्ज (सब इंस्पेक्टर) शहजोर सिंह मलिक की शुक्रवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। एसआई की बॉडी को बदमाश सड़क किनारे खेत में फेंक गए और उनकी पि‍स्टल लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की इन्फॉर्मेशन मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मलिक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हमले के वक्त इंस्पेक्टर मलिक मंडावर थाने से बालावली चौकी जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह बाइक से मंडावर थाने से 20 किमी दूर स्थित बालावाली पुलिस चौकी जा रहे थे। इसी बीच, गोपालपुर गांव से कुछ दूर पर बंद पड़ी कांच की फैक्ट्री के पास अज्ञात बदमाशों ने उनपर धारदार हथि‍यार से हमला कर दिया। शहजोर सिंह की हत्या के बाद बदमाशों ने उनका शव खेत में फेंक दिया और उनकी पिस्टल लेकर फरार हो गए।

ऑन ड्यूटी दरोगा की हत्या के मामले में एसपी बिजनौर का कहना है कि हमारे मंडावर थाने के दरोगा सहजोर मलिक जब अपनी चौकी बालावाली जा रहे थे तो इसी दौरान रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनकी धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी। हत्या के कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया है। मौके पर डॉग स्क्वायड फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट सहित सभी टीमों को लगा दिया गया है।


कमेंट करें