मनोरंजन

गणेश चतुर्थी पर लाउडस्पीकर बजने से है विशाल डडलानी को परेशानी!

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
119
| अगस्त 23 , 2017 , 18:14 IST | मुंबई

सोनू निगम के बाद अब मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी ने लाउडस्पीकर बजने पर आपत्ति बजाई है। विशाल ने लोगों से अपील की है कि गणेश चतुर्थी पर 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर ना बजाए।

विशाल ने एक अखबार पर बने कार्टून को ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा- “यह सच है! बहुत सारे पंडाल मेरे गाए हुए गानों को गणेश चतुर्थी के दौरान बजाते हैं। इसे मैं भी बहुत एंजॉय करता हूं। लेकिन रात 10 बजे के बाद स्पीकर बंद करने की डेडलाइन क्या सच में लागू हो रही है?”

अगले ट्वीट में विशाल ने कहा, 2003-04 से मैं वर्ली में छोटे से गणेश पंडाल को स्पॉन्सर कर रहा हूं। भगवान गणेश की ईको-फ्रेंडली मूर्तियां और लाउडस्पीकर नहीं बजाने का मैं हिमायती रहा हूं।

विशाल ने ट्वीट पर पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा, मेरी शिकायत सिर्फ इतनी है कि पुलिस कॉलोनी खुद रात 10 बजे की डेडलाइन का पालन नहीं करती। उन्हें खुद ऐसा कर एक उदाहरण सेट करना चाहिए।

आपको बता दें कि इससे पहले लाउडस्पीकर बजाने का मामला तब गरमाया था जब बॉलीवुड गायक सोनू निगम और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने मस्जिद में अजान के दौरान बजने वाले लाउडस्पीकर को लेकर सवाल उठाया था। सोनू निगम ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा था कि सुबह-सुबह अजान की आवाज से उनकी नींद खराब हो जाती है।


कमेंट करें