मनोरंजन

बेटी ने पिता से पूछा क्या हिजाब पहनना बंद कर दूं? जवाब ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
285
| अप्रैल 19 , 2017 , 21:12 IST | पेंसिलवेनिया

इन दिनों सोशल मीडिया पर किशोरी का अपने पिता से हिजाब पर पूछे गए सवाल का मैसेज खासा वायरल हो रहा है। दरअसल, पेंसिलवेनिया में रहने वाली लामया अलशहरी ने हिजाब को लेकर अपने से सवाल पूछा। जिसका जवाब सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 

 

बता दें कि किसी ने लामया को मैसेज किया कि अगर वो हिजाब नहीं पहने तो उसके पिता अपना आपा खो देंगे। जिसके बाद लामया ने अपने पिता से यह जानना चाहा और मैसेज किया। लामया मैसेज में लिखती है कि क्या मैं हिजाब पहनना बंद कर दूं। उसके बाद पिता ने जो जवाब दिया उस पर हर किसी ने सराहा।

Hijab

दरअसल लामया के पिता ने जवाब दिया कि मेरी प्यारी बेटी इसका फैसला मैं नहीं कर सकता हूं। मैं क्या इसका फैसला कोई भी मर्द नहीं कर सकता। अगर तुम्हें यही ठीक लगता है तो ऐसा ही करो। मै हर एक फैसले में तुम्हारे साथ हूं।

लामया ने अपने पिता के इस जवाब को सोशल मीडिया में पोस्ट किया। जिसे काफी लोगों ने सराहा है और ट्विटर पर तो लोगों ने रि-ट्वीट भी किया। हालांकि इस पोस्ट को कुछ लोगों ने नकारते हुए कमेंट भी किए।

Pl_1

एक बेटी के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि उसके पिता उसके हर फैसले के साथ खड़े है और उसके हिजाब न पहनने को लेकर सिर्फ इतना ही कहते है कि मैं क्या कोई भी मर्द इसका फैसला नहीं कर सकता है। जो तुम्हें ठीक लगे तुम करो।


कमेंट करें