मनोरंजन

मुस्लिम नेता का ऐलान, कमल हासन के मुंह पर कालिख पोतने वाले को मिलेगा इनाम

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
114
| नवंबर 5 , 2017 , 10:22 IST | चेन्नई

कमल हासन के विवादस्पद के बयान के बाद उनकी चारों तरफ से उनको आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। कमल का अखिल भारतीय हिंदू महासभा के निशाने पर तो हैं ही साथ ही साथ कुछ मुस्लिम नेता भी उनसे काफी नाराज नजर आ रहे हैं। अलीगढ़ के एक युवा मुस्ल‍िम नेता आमिर रशीद ने कमल हासन के बयान की तीखे शब्दों में आलोचना की है। मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष बताए जाने वाले मोहम्मद आमिर रशीद ने कहा है कि कमल हासन राष्ट्र विरोधी हैं, वे अपने बयान से हिन्दू और मुस्लिमों में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि कोई उनके चेहरे पर कालिख पोतता है तो वे उसे इनाम के तौर पर 25 हजार रुपए देंगे। राशिद ने एक दैनिक अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि यदि हिन्दू चरमपंथी हो गए तो कोई भी दूसरा समुदाय सुरक्ष‍ित नहीं रहेगा।

Mediar7q2kamal hasan

महासभा के ताजा बयान के मुताबिक हिन्दू विरोधी बयान के लिए कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए। इस बात पर आपत्ति दर्ज कराते हुए हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा, "कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए, ताकि वे लोग कुछ सबक सीख सकें। कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है उसे तो इस पावन धरती पर रहने का कोई अधिकार ही नहीं होना चाहिए और अपशब्दों के बदले में मौत की सजा देनी चाहिए।"

ये भी पढ़ें:-हिंदू महासभा की धमकी- कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए

गौरतलब है कि हाल ही में कमल ने कहा था कि ये नहीं कहा का सकता कि हिन्दुओं में आतंकवाद नहीं है। उन्होंने कहा था कि पहले हिंदू बात करते थे पर अब हिंसा करने लगे हैं और इसलिए अब सत्यमेव जयते से लोगों का भरोसा उठ गया है क्योंकि अब जीत ताकत की ही होती है।

वाराणसी की एक अदालत ने कमल हासन द्वारा 'हिंदू आतंकवाद' पर लिखे गए विवादित लेख के मुद्दे पर सुनवाई करते हुए इस मामले में तमिल अभिनेता कमल हासन पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि वकील कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने वाराणसी के एसीजेएम की अदालत में एक याचिका दायर कर हासन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था। इस पर शनिवार को सुनवाई करते हुए जस्टिस सुधाकर दुबे ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया। याचिका पर अगली सुनवाई अब 22 नवंबर को होगी। अपनी याचिका में वकील ने आरोप लगाया है कि कमल हासन ने हिंदुओं और हिंदू संगठनों को आतंकवादी बताया है जिससे करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।


कमेंट करें