अभी-अभी

भुवनेश्वर में ईवीएम और तीन तलाक़ पर बोले मोदी, कहा- बंद हो मुस्लिम महिलाओं का शोषण

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
86
| अप्रैल 16 , 2017 , 19:38 IST | भुवनेश्वर

भुवनेश्वर में आयोजित बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने पार्टी से मुस्लिम समाज के पिछड़े वर्ग के लिए सम्मेलन कर उनके लिए काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज तक पहुंचना जरूरी है क्योंकि मुस्लिम समाज अभी भी सबसे पिछड़े तबके में हैं।

Modi 2

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में तीन तलाक मुद्दे पर भी चर्चा हुई। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का रुख तीन तलाक मुद्दे पर बिल्कुल साफ है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को दिक्कत हो रही है और केंद्र सरकार इस पर जल्द हल चाहती है।

ईवीएम के बहाने मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि लगता है कि विपक्ष नए-नए मुद्दे आज कल फैक्ट्री में बनाता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चुनाव के वक्त विपक्ष ने चर्च पर हमले की बात उठाई। फिर जब बिहार में चुनाव होने लगे तो जोर-शोर से अवॉर्ड वापसी का मुद्दा चलाया गया। लेकिन आज कल पता नहीं अवॉर्ड वापसी वाले कहां हैं? उन्होंने कहा कि अब ईवीएम में छेड़छाड़ को मुद्दा बनाने की कोशिश जारी है।

उन्होंने कहा कि देश तरक्की की राह पर अग्रसर है, सरकार जनता के बारे में सोचती है लेकिन विपक्ष वो मुद्दे नहीं उठा रहा है जिससे जनता का सरोकार है। पीएम ने कहा कि देश न्यू इंडिया के फॉर्मूले पर आगे बढ़ रहा है और सरकार पूरी ईमानदारी से इसपर काम कर रही है।

Modi 3


कमेंट करें