मनोरंजन

जवां इश्क के संघर्ष की कहानी है धड़क, देखें जबरदस्त ट्रेलर

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
412
| जून 11 , 2018 , 14:15 IST

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म धड़क का ट्रेलर लॉन्च हो गया। डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर डेब्यू कर रहे हैं।

 

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ईशान और जाह्नवी एक साथ पहुंचे। इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर हरे रंग के सूट में नजर आईं। फिल्म में भी आपको जाह्नवी कपूर का लुक इंडियन ही देखने को मिलेगा। जाह्नवी कपूर हमेशा की तरह इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

DfY_akCUYAAd5xo

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करण जौहर भी मौजूद रहे। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं। धड़क मराठी फिल्म 'सैराठ' की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म अब 20 जुलाई को रिलीज होगी

यहां देखें धड़क का ट्रेलर 

ट्रेलर को देखते हुए बार-बार जेहन में ‘सैराट’ का ख्याल जरूर आता है, लेकिन ईशान और जाह्नवी बावजूद इसके उम्मीदें जगाते हैं। मूल फिल्म ‘सैराट’ जहां महाराष्ट्र के सामाजिक ताने-बाने को बैकड्रॉप में रखती है, वहीं शशांक खेतान ने ‘धड़क’ को राजस्थान को बैकड्रॉप में रखते हुए पेश किया है। निश्चित तौर पर ‘धड़क’, ‘सैराट’ के मुकाबले ज्यादा भव्य नजर आ रही है। फिल्म में जाह्नवी के किरदार का नाम पार्थवी है और ईशान के किरदार का नाम मधुकर। ये फिल्म प्यार और सामाजिक ताने-बाने के इर्द-गिर्द ‘पसंद’ और नियती की कहानी कहती है। ‘धड़क’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट भी है। फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने वाली हैं। उनकी डायलॉग डिलीवरी और स्क्रीन पर मौजूदगी शानदार है। ईशान खट्टर को हम पहले ही ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ में देख चुके हैं। ईशान की दमदार अदाकारी की झलक ‘धड़क’ के ट्रेलर में भी देखने को मिलती है। खासकर जाह्नवी और ईशान की पेयरिंग वाले सीन कॉलेज डेज में वापस खींचते हैं। जाह्नवी और ईशान राजस्थानी लहजे में बोलते हुए उसी पृष्ठभूमि के लगते हैं, जो फिल्म के लिए शानदार है। दोनों के हाव-भाव भी फिल्म के अच्छा बने होने का ही इशारा भी कर रहे हैं। ‘धड़क’ के जरिए लंबे समय बाद आशुतोष राणा भी दमदार विलेन के रूप में लौटते हुए दिखाई दे रहे हैं।


कमेंट करें