मनोरंजन

सुपरस्टार नहीं गुंडा है ये! देखिए वायरल वीडियो

icon कुलदीप सिंह | 0
215
| अगस्त 4 , 2017 , 16:53 IST | चेन्नई

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार फिर वह अपने गुस्से के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल करे जा रहे हैं। बालाकृष्णा ने अपने आगामी तेलुगू फिल्म के सेट पर एक सहायक को थप्पड़ जड़ दिया और उसे अपने जूतों के फीते बांधने को कहा, जिससे संबंधित वीडियो वायरल हो गया है।

 

वीडियो में बालाकृष्णा गुस्से में अपने सहायक को थप्पड़ जड़ते और जूते का फीता बांधने के लिए कहते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए बालाकृष्णा ने तमिल फिल्मकार के. एस. रवि कुमार से हाथ मिलाया है, जो ‘मुत्तु’ और ‘अन्नामलाई’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। नई फिल्म में बालाकृष्णा और नयनतारा तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ‘सिम्हा’ और ‘श्री राम राज्यम्’ में नजर आ चुके हैं। बालाकृष्णा की मारधाड़ से भरपूर आगामी तेलुगू फिल्म ‘पैसा वसूल’ एक सितंबर को रिलीज होगी।

Nand

आपको बता दें की यह पहली बार नहीं है जब बालाकृष्णा ऐसा करते नजर आए हैं। पिछले साल भी बालाकृष्णा ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को थप्पड़ मारा था। बालाकृष्णा की 102वीं फिल्म की शूटिंग गुरुवार को शुरू हुई, जिसका नाम अभी तय नहीं है।


author
कुलदीप सिंह

लेखक www.Khabarnwi.com के Editorial Head हैं और News World India समाचार चैनल में executive editor हैं. आप उन्हें twitter पर @kuldeeps1980 पर फॉलो कर सकते हैं.

कमेंट करें

अभी अभी