नेशनल

पीएम मोदी ने 20 साल पहले की तस्वीर शेयर कर कोविंद को दी बधाई

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
314
| जुलाई 20 , 2017 , 19:19 IST | नई दिल्ली

रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति चुनाव जीत चुके हैं। वो देश के 14वें राष्ट्रपति होंगे। कोविंद के जीत हासिल करते ही उन्हें शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति चुनाव की जीत पर ट्वीट कर बधाई दी है। अपने संदेश के साथ पीएम ने रामनाथ कोविंद के साथ खींची गई 20 साल पुरानी और एक हाल ही की फोटो पोस्ट की है। इस दोनों फोटो में पीएम कोविंद के साथ बाईं ओर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 20 साल पहले और आज, आपके साथ जुड़ना मेरे लिये सौभाग्यशाली रहा है। पीएम मोदी ने रामनाथ कोविंद को बधाई देते हुए लिखा कि आपको इस पद की ढेर सारी शुभकामनाएं, आपके शुभ कार्यकाल की मंगल कामना करता हूं। पीएम ने आगे कहा कि रामनाथ कोविंद को सांसदों और विभिन्न राज्यों के बीच से मिले व्यापक समर्थन से बहुत खुश हुआ। मैं चुनावी कॉलेज के सदस्यों का धन्यवाद करता हूं।

पीएम ने कोविंद के साथ ही मीरा कुमार को भी ट्विट कर उनके कैंपेन के लिए बधाई संदेश भेजा है। उन्होंने आगे कहा कि जो लोकतांत्रिक लोकाचार मूल्यों के लिए था और हम सभी को गर्व है।


पीएम मोदी के अलावा राजनीति के दूसरे बड़े दिग्गजों ने भी उन्हें बधाई दी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कोविंद को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'राम नाथ कोविंद जी को राष्ट्रपति चुनाव में मिली ऐतिहासिक विजय व उनके भारत के 14वें राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई।'

उन्होंने आगे लिखा कि राम नाथ कोविंद के राष्ट्रपति पद हेतु निर्वाचित होने से ग्रामीण जनता एवं दलित वर्ग का सम्मान बढ़ा।


कमेंट करें