अभी-अभी

नसीमुद्दीन सिद्धीकी ने सुनाया मायावती का ऑडियो क्लीप, कहा- मुझसे मांगे गए 50 करोड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
137
| मई 11 , 2017 , 18:06 IST | लखनऊ

बीएसपी से बर्खास्त नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर बड़ा आरोप लगाया है। गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नसीमुद्दीन ने कहा कि चुनाव नतीजों के बाद मुझे दिल्ली बुलाया गया और मायावती ने कहा कि जो मैं जानना चाहती हूं कि उसे अपने नेता को सही-सही बताना चाहिए। मैं जानना चाहती हूं कि मुसलमानों ने बीएसपी को वोट क्यों नहीं दिया।

 

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती के खिलाफ कई सबूत होने का दावा भी किया। उन्होंने माया के साथ बातचीत के कई ऑडियो क्लिप भी सुनाए, इनमें मायावती नसीमुद्दीन से बात करते हुए मेरठ और अन्य मंडलों के उम्मीदवारों से हिसाब मांग रही हैं।

वहीं एक दूसरे टेप में मायावती नसीमुद्दीन को मिलने के बुला रही हैं। जिसमें नसीमुद्दीन कह रहे हैं कि अमुक व्यक्ति के साथ आऊंगा। मायावती फिर उन्हें अकेले आने के लिए जोर देती हैं, तो वे कहते हैं कि आनंद भैया और सतीश चंद्र मिश्रा ने उनको बहुत टॉर्चर किया। उन्हें अकेले आने में डर लग रहा है.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के 10 बड़े आरोप

1- मायावती ने चुनाव नतीजों पर मुझसे बात करते वक्त मुसलमानों को गद्दार कहा और कहा कि दाढ़ी वाले मुसलमानों ने हमारा कभी साथ नहीं दिया। 

2- मायावती ने सिर्फ मुसलमानों को नहीं बल्कि धोबी, पासी, कोहार सभी को बुरा भला कहा।

3- 'जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, वो सभी आरोप मैं सबूत के साथ मायावती एंड कंपनी के खिलाफ साबित कर दूंगा।

4- मायावती ने मुझसे 50 करोड़ रुपये मांगे, मुझे मेरी संपत्ति बेचकर पैसा देने को कहा गया।

5- 1996 में मैं अपनी बीमार बेटी को देखने नहीं गया। उसकी मौत हो गई पर पार्टी ने मुझे मेरी बेटी का मरा हुआ मुंह देखने के लिए भी छुट्टी नहीं दी। आज मुझे उस पार्टी से निकाल दिया गया।

6- मुझे और मेरे बेटे को पार्टी से निकालते वक्त जितने भी आरोप लगाए गए सभी बेबुनियाद हैं। सतीश मिश्रा ने मेरे खिलाफ साजिश की है।

7- मेरे खिलाफ जब जांच हुई तो जांच में कुछ भी गलत सामने नहीं आया।

8- अगर मैं मायावती के खिलाफ राज खोल दूंगा तो पूरी दुनिया में भूचाल आ जाएगा।

9- किसी की हत्या करना चाहती थी मायावती, अभी मैं इस पूरे मामसे का खुलासा नहीं करुंगा।

10- पूरा खुलासा करने के बाद मायावती और उनकी टीम मुझपर हमला करवा सकती है।  मेरे परिवार के लोगों को मरवा सकती है।


कमेंट करें