मनोरंजन

‘बंदूकबाजी’ के बाद ‘शूटआउट’ करने आ रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मोशन पोस्टर रिलीज

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
79
| नवंबर 13 , 2017 , 17:52 IST | मुंबई

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर बड़े पर्दे पर डार्क शेड लुक में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम है ‘मॉनसून शूटआउट’। यानि बाबूमुशाय बंदूकबाज में बंदूकबाजी करने के बाद अब नवाज शूटआउट करने के लिए वापस आ रहे हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

मॉनसून शूटआउट के मोशन पोस्टर की बात करें तो फिल्म का पोस्टर बिलकुल डार्क रेड रखा गया है और इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ब्लैक एंड व्हाइट क्लोजअप नजर आ रहा है। नवाजुद्दीन के माथे पर कुछ टांके भी लगे हुए हैं जिससे पता चलता है कि इस फिल्म में भी उनका किरदार मारधाड़ करता और निगेटिव चीजें करता नजर आ सकता है।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में अपनी बायोग्राफी बुक रिलीज किए जाने से पहले अचानक चर्चा में आ गए थे। असल में किताब के कुछ अंश लॉन्च से पहले जारी किए गए थे जिन पर सवाल उठाया जाना शुरू हो गया। विवादों को बढ़ता देख कर नवाज ने अपनी किताब वापस लेने का फैसला किया और लॉन्च से कुछ ही दिन पहले नवाज ने ट्वीट करके अपनी बुक वापस लेने का ऐलान कर दिया।

फिल्म में नवाज के अलावा विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अच्छी बात यह है कि फिल्म की रिलीज को सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है से नहीं टकराना होगा लेकिन बुरी बात यह है कि इस फिल्म से कुछ ही दिन पहले संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती रिलीज की जा रही है।

यहां देखिए फिल्म का मोशन पोस्टर


कमेंट करें