मनोरंजन

आ गया नवाज की ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ट्रेलर, देखिये अलग अंदाज

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| जुलाई 12 , 2017 , 12:14 IST | मुंबई

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले नवाजुद्दिन सिद्दीकी फिल्म मॉम के बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने को तैयार हैं। नवाज की आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में नवाज एक अलग ही अंदाज में दिखेंगे।

नवाजुद्दीन ने इस फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,

तुमने बुलाया और हम चले आए! लो देख लो बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर।

इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से जबरदस्त किरदार से अपने फैंस का दिल जीतने वाले हैं। इस फिल्म में देसीपन और प्यार का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। कहानी एक गैंगस्टर की है, जिसका चेला उसे मारकर अपने बाबू की जगह लेना चाहता है। नवाज को पता है कि उसका चेला उसकी जगह लेना चाहता है इसी वजह से वो उसे चैलेंज देते हैं। लेकिन वो नवाज को 3 लोगों के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताता है जबकि चार लोगों को मारने की सुपारी लेता है।

फिल्म में नवाज के अलावा दिव्या दत्ता, बिदिता बाग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवारे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। बता दें कि इस फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म को किरन श्याम श्रॉफ और अश्मिथ कुंदर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 25 जुलाई को रिलीज होगी।


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर


कमेंट करें