खेल

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले मिताली राज ने बल्लेबाजों को दी ये नसीहत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
174
| जुलाई 4 , 2017 , 15:23 IST | नई दिल्ली

आईसीसी महिला विश्व कप में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को देखते हुए कप्तान मिताली राज ने सभी को बल्लेबाजी सुधारने की हिदायत दी है।

मिताली ने कहा,

लगातार विकेट गिरने से टीम दबाव में आ जाती है। हमें इसपर ध्यान देने की जरूरत है। हमें अच्छी साझेदारी करनी होगी जिससे हम बड़ा स्कोर कर सकें।

बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ अगला मैच खेला जाना है। मैच को लेकर टीम इंडिया जमकर मेहनत कर रही है। ऐसे में कप्तान ने भी हिदायत देते हुए कह दिया है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी का जो हाल हुआ वैसा दोबारा नहीं होना चाहिए। सभी बल्लेबाज अपने-अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए मेहनत करें। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय बल्लेबाजी बिखर गई थी। हालांकि शानदार गेंदबाजी के बाद भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतक से हरा दिया था।

मिताली ने आगे कहा,

पाकिस्तान के खिलाफ हमारे स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की थी। तेज गेंदबाज भी अच्छी लय में दिख रहे हैं, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ हमें अपने खेल के स्तर को और उठाने की जरूरत होगी।

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम का इरादा जीत दर्ज कर सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ाने का होगा। फिलहाल भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है।


कमेंट करें