मनोरंजन

नेहा धूपिया का एक्सीडेंट, मदद करने के बजाय लोगों ने की सेल्फी की डिमांड

| 0
1203
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | चंडीगढ़

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया शुक्रवार को चंडीगढ़ में एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई। शर्मिंदगी वाली बात यह है कि वहां मौजूद लोगों ने घायल नेहा की मदद करने की बजाय सेल्फी खिंचवाने और ऑटोग्राफ की डिमांड करने लगे।

दरअसल नेही धूपिया अपने शो 'नो फिल्टर विद नेहा' को प्रमोट करने चंडीगढ़ पहुंची थी जहां वो एक हादसे का शिकार हो गईं। नेहा अपनी गाड़ी से एयरपोर्ट जा रही थीं जब उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ। हादसे में नेहा जिस गाड़ी में सवार थीं उसका कांच भी टूट गया।

Neha

सड़क के बीच हुए इस हादसे के चलते गाड़‍ियां वहां रुकने लगीं और लोगों ने नेहा को पहचान लिया। ऐसे में लोगों ने नेहा की मदद करने के बाजाए उनसे ऑटोग्राफ देने और सेल्‍फी लेने की रिक्‍वेस्‍ट कर दी। हालांकि नेहा को इस एक्सिडेंट में ज्‍यादा चोट नहीं आई है और यहां भीड़ से निकल वह सीधे एयरपोर्ट निकल गईं।

नेहा की पीआर टीम ने कहा कि ब्रेक ना लगने की वजह से नेहा की कार दूसरी कार से टकरा गई थी। इस दौरान वह जाम में आधा घंटा फंसी रही और लोग सेल्फी व ऑटोग्राफ मांगते रहे। जब दूसरी कार आई तब नेहा अपनी टीम के साथ एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं।

NehaDhupia-b

दरअसल, नेहा इन दिनों अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' सीजन-2 में बिजी हैं। नेहा के इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बेबाक और बिंदास अंदाज में अपनी बात रखते हैं। इस शो के सीजन 2 में अभी तक रणवीर सिंह, विद्या बालन जैसे सितारे आ चुके हैं।


author

कमेंट करें