ऑटोमोबाइल

मई में लॉन्च होगी थर्ड जेनेरेशन सुजकी Swift Dzire, कार के फीचर हुए लीक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
171
| अप्रैल 24 , 2017 , 19:24 IST | नई दिल्ली

मारूती सुजकी अपने न्यू जेनेरेशन Swift Dzire को मई 2017 में लॉन्च करने जा रहा है। भारत की लोकप्रिय कारों में एक Swift Dzire ने अपने पुराने मॉडल्स के जरिए कंपनी को खूब फायदा पहुंचाया है। चलिए आपको इस कार से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां देते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारूती इस कार से Swift नाम को हटाकर सिर्फ Dzire रखने वाली है। 2017 में लॉन्च होने वाली Swift Dzire थर्ड जेनेरेशन की होगी। सबसे पहले Swift Dzire साल 2008 में लॉन्च हुई थी।

Swift Dzire के फ्रंट को बदलकर कार को अपग्रेड किया गया है। थर्ड जेनेरेशन में नए डिजाइन के हेक्सागोनल ग्रिल दिए गए हैं और टेललाइट को बदला गया है। अगर इसकी लीक हुई तस्वीरों की बात करे तो कार के इंटिरियर में कुछ बदलाव किए गए हैं साथ ही इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिए जाएगा।

Swift Dzire के नए मॉडल में एलईडी डीआरएलएस, हेडलैंप के साथ बाकि चीजें अपग्रेड की गई है। मई में लॉन्च होने वाली मारूती सुजकी की सिफ्ट डिजायर का नया मॉडल डार्क ब्लू, डार्क रेड और ब्राउन कलर के साथ पेश किया जा सकता है।

Swift Dzire की लीक हुई तस्वीर से साफ हो रहा है कि फीचर और बॉडी डिजाइन में काफी बदलाव किए गए हैं। जिसकी वजह से यह काफी अलग नजर आने वाली है।


कमेंट करें