मनोरंजन

हॉटनेस और हॉरर का कॉम्बिनेशन है 'रागिनी एमएमएस 2.2', देखिए पोस्टर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
140
| सितंबर 11 , 2017 , 12:52 IST | मुंबई

फिल्म 'रागिनी एमएमएस' एक बार फिर टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। एकता कपूर फिल्म की वेब सीरिज 'रागिनी एमएमएस 2.2' टीवी पर लेकर आ रही हैं। इस वेब सीरिज का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

'रागिनी एमएमएस 2.2' का पोस्टर बेहद बोल्ड है। इसमे हॉट अभिनेत्री करिश्मा शर्मा टॉपलेस नज़र आ रही हैं। अभिनेत्री के साथ पोस्टर में एक्टर सिद्धार्थ गुप्ता भी हैं। दोनों कलाकार एक क्लासरुम में खड़े हैं। दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब दिखाई दे रहे हैं। करिश्मा और सिद्धार्थ के अलावा पोस्टर में लाल रंग की साड़ी में एक औरत भी दिखाई दे रही है। औरत के चेहरे को अभी रिवील नहीं किया गया है।

बता दें कि इस वेब सीरिज में करिश्मा शर्मा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इससे पहले हॉट अभिनेत्री सीरियल 'पवित्र रिश्ता' और 'ये हैं मोहब्बतें' में अपनी पहचान बना चुकी हैं। करिश्मा वेब सीरिज रागिनी एमएमएस 2.2 में बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी।

इससे पहले भी फिल्म में एकता ने सेक्स और हॉरर का कांबिनेशन बहुत ही उम्दा तरीके से पेश किया था। इससे पहले रागिनी एमएमएस सीरिज की दो फिल्में 'रागिनी एमएमएस' और 'रागिनी एमएमएस 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में सनी लियोन अपनी हॉट अदाओं के साथ नज़र आई थी।

फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' दिल्ली की एक लड़की के साथ हुई घिनौनी वारदात की सत्य घटना पर आधारित थी। जिसमें पीड़िता को उसके प्रेमी ने प्यार में धोखा दिया था और उसका एमएमएस बनाकर उसे बदनाम किया था। जिस घर में लड़की के प्रेमी ने उसका एमएमएस बनाया था, उसी घर में उसके प्रेमी की रहस्यमय तरीके से मौत से हो गयी थी। इस घटना के बाद पीड़ित ने अपना दिमागी संतुलन खो दिया था।


कमेंट करें