ऑटोमोबाइल

नई हुंडई वरना के इंटीरियर की तस्वीर आई सामने, भारत में अगस्त में होगी लॉन्च

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
366
| जुलाई 5 , 2017 , 15:07 IST | नयी दिल्ली

Hyundai ने अपनी न्यू-जेनेरेशन हुंडई वरना का नया टीजर स्केच जारी किया है। इसे हुंडई की भारतीय ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया है और साथ ही कंपनी ने ट्वीट कर भी इस बात की जानकारी दी है। इस ट्वीट में कार के जल्द लॉन्च होने की सूचना दी गई है। टीजर में लिखा है, नए जनरेशन की यह सेडान कार जल्द ही आने वाली है।

आपको याद दिला दें, इससे पहले कंपनी ने जून महीने में इस कार का पहला टीजर जारी किया था। उस वक्त इस सेडान का हल्का-सा फ्रंट लुक भी दिखाया गया था। लेकिन इस बार के टीजर स्केच में कार के अंदर का लुक दिखाया गया है।

नई वरना, टीजर स्केच में हुंडई की मौजूदा कार Elantra की तरह ही दिखाई देती है। इसका फ्रंट लुक Elantra से काफी मिलता-जुलता है। इस कार को बनाने में हाई-स्ट्रेंथ स्टील का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इसे हल्की और मजबूत बनाता है।

2017-hyundai-verna_827x510_41479893062 - Copy

Varna

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस कार के इंजन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। ये कार 1.4-लीटर और 1.6-लीटर पेट्रोल और डीज़ल यूनिट के साथ ही पेश की जाएगी।

2017-hyundai-verna-interior_827x510_71479893192 - Copy

कंपनी हुंडई की वरना को अगस्त में भारत में लॉन्च कर सकती है। जीएसटी लागू होने के बाद अब कस्टमर्स को यह कार कम कीमत में मिलेगी। दिल्ली में इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 7.68 लाख से 12.89 लाख रुपए के बीच हो सकती है।
आपको बता दें, न्यू-जेनेरेशन हुंडई वरना का होंडा सिटी, मारुति सुजुकी सियाज और स्कोडा रैपिड जैसी कारों से मुकाबला होगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें