मनोरंजन

'करीब करीब सिंगल' में इरफान खान का होगा निराला अंदाज, देखिए पोस्टर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
88
| अक्टूबर 5 , 2017 , 16:49 IST | मुंबई

अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री पार्वती की आने वाली फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के 4 नए पोस्टर रिलीज हो गए हैं। फिल्म को तनुजा चंद्रा ने निर्देशित कर रही हैं। जबकि ये फिल्म जी स्टूडियो और ए जार पिक्चर्स प्रोडक्शन में बनी है।

हिंदी मीडियम की सफलता के बाद इरफान खान नई फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के लिए बिजी हो गये। इस फिल्म में इरफान अपने उसी निराले अंदाज में लोगों के सामने आने वाले हैं। इरफान खान की ये फिल्म कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म के साथ रिलीज हो सकती है।

फिल्म के दो पोस्टर कल शेयर किये गये थे। जिसमें इरफान खान के लुक को रिवील नहीं किया गया था, लेकिन अब फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस का नाम, चेहरा सामने आ गया। फिल्म का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा और फिल्म 10 नवम्बर को रिलीज होगी। 

बता दें कि फिल्म में इरफान का नाम योगी रहने वाला है और वह देशी अवतार में नजर आएंगे। साउथ की एक्ट्रेस पार्वती उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक तनुजा चंद्रा का कहना है, करीब करीब लिंगल एक समकालीन लव स्टोरी है। जो एक यात्रा से शुरु होती है। जिसमें बाखूबी एडवेंचर को दिखाया जाएगा। मैंने सीरियस और थ्रिलर टाइप की बहुत सी फिल्में बना ली हैं। अब कुछ जीवन के अनुभवों और मस्ती मजाक वाली फिल्में बनानी हैं।


कमेंट करें

अभी अभी