अभी-अभी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया के शो 'कुर्सी के 3 साल' में जनता के सवाल मंत्रियों के जवाब, देखें वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
152
| जून 3 , 2017 , 09:50 IST | नयी दिल्ली

केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर देशभर में तेज़ी से आगे बढ़ता न्यूज़ चैनल 'न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया' ने  दिल्ली के कॉन्स्टियूशन क्लब में खास कार्यक्रम आयोजित किया। तीन घंटे से ज्यादा समय तक चले 'कुर्सी के 3 साल' नाम के इस खास शो में मोदी सरकार के कई कैबिनेट मंत्रियों और राजनीतिक पार्टियों के नेता बड़े नेताओं ने शिरकत की।

इस खास शो में सरकार के मंत्रियों और बीजेपी के नेताओं ने मोदी सरकार के तीन सालों की उपलब्धियां गिनाई तो वहीं विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार को उन मुद्दों पर घेरा जिसमें सरकार अभी तक सफल नहीं हो पाई है।  

Media8vg4NWI Exclusive

'न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया' के इस खास शो 'कुर्सी के 3 साल' में मोदी सरकार की तरफ से केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा, केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल और केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह मौजूद रहे। वहीं बीजेपी की तरफ से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, पार्टी प्रवक्ता सुधांशु मित्तल, प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी, विजेन्द्र गुप्ता और हरीश खुराना समेत कई नेता शामिल हुए।  

दूसरी पार्टियों की बात करें तो जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद, राशिद अल्वी, सुबोधकांत सहाय, आम आदमी पार्टी के सोमनाथ भारती, आरजेडी के मो. अली अशरफ फातमी सरीखे बड़े नेता नेताओं ने अपनी बात रखी। 'कुर्सी के 3 साल' शो में अलग-अलग क्षेत्रों के एक्सपर्ट्स ने सरकार के नुमाइंदों से सवाल-जवाब किया।

'कुर्सी के 3 साल' में देखिये बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को 

'कुर्सी के 3 साल' में देखिये केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह को

 

'कुर्सी के 3 साल' में देखिये जेडीयू महासचिव केसी त्यागी, बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी और कांग्रेस के राशिद अल्वी को

 

'कुर्सी के 3 साल' में देखिये केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा,दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय और आरजेडी के एम ए ए फातिमी को

 

'कुर्सी के 3 साल' में देखिये केन्द्रीय मंत्री केन्द्रीय खेल मंत्री विजय गोयल को

 


कमेंट करें