मनोरंजन

आकाश-श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में शाहरुख खान के डांस ने कुछ यूं बाधां समां

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1456
| जुलाई 2 , 2018 , 13:35 IST

शनिवार को फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इंगेजमेंट श्लोका मेहता से हुईं। इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड, राजनीति, उद्योग और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इसे देश की मोस्ट पॉपुलर सगाई माना जा रहा है।

बॉलीवुड स्टार्स पार्टी में ट्रैडीशनल लुक में दिखाई दिए। पार्टी में आकाश और श्लोका के अलावा सभी की निगाहें बॉलीवुड स्टार्स पर टिकी थी। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बेटे आर्यन और पत्नी गौरी खान के साथ पार्टी में पहुंचे।

सगाई में ज्यादातर सितारे गोल्डन और ऑफ व्हाइट कपड़ों में नजर आए । शायद अंबानी की पार्टी का थीम ही यही था । नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता ने भी ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था । श्लोका अपनी सगाई के मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं । वहीं ईशा तो बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर दे रही थीं ।

 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on

नीता अंबानी ने प्री इंगेजमेंट पार्टी में 'हे शुभारंभ' गाने पर डांस किया था । वहीं इंगेजमेंट में भी नीता ने इसी गाने पर फिर से ठुमके लगाए । नीता के अलावा किंग खान समेत बालीवुड के कई सितारों ने एक साथ 'मैं डोली ले आऊं' गाने पर डांस किया ।

 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on

वीडियो में किंग खान बी-टाउन के करीब 20-25 सेलेब्स के साथ ग्रुप डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। वीडियो में एक्टर अर्जुन कपूर भी शाहरुख खान के साथ दिखाई दे रहे है।

बता दें कि ईशा और श्लोका भी काफी अच्छा डांस कर लेती हैं । भाई आकाश की प्रीइंगेजमेंट पार्टी में ईशा ने 'घूमर' गाने पर डांस किया था। वहीं श्लोका का भी एक डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था । इसमें श्लोका 'बाजीराव मस्तानी' के गाने पर डांस करती हुई दिखी थीं ।

इंगेजमेंट में कैलाश खेर ने 'तेरी दीवानी' गाना गाकर समां बांध दिया । बता दें कि पार्टी में ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, टाइगर श्रॉफ, स्मृति ईरानी, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, काजोल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पहुंची थीं ।


कमेंट करें