राजनीति

क्या लालू की लोकप्रियता से घबरा गए नीतीश? कहा- मीडिया के डार्लिंग हैं लालू

आईएएनएस | 0
107
| सितंबर 4 , 2017 , 16:06 IST | पटना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को इशारों ही इशारों में मीडिया का 'डार्लिग' बताते हुए उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए वह तरह-तरह के बयान देते रहते हैं। नीतीश ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में जद (यू) के नहीं शामिल होने पर कहा कि इस मंत्रिमंडल विस्तार में जद (यू) के शामिल होने की न इच्छा थी और न ही अपेक्षा। पटना में लोकसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नीतीश ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "केंद्रीय मंत्रिमंडल में हिस्सेदारी के लिए न कभी सोचा, न कभी इसकी अपेक्षा रही। लेकिन, इस बेवजह की बात को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। और जब मीडिया में बातें होने लगीं तो आप लोगों के 'डार्लिग' बने लोगों (लालू) को भी बोलने का मौका मिल गया।" 

उन्होंने हालांकि यह भी कहा,

मीडिया के डार्लिग बने लालू प्रसाद की बात अब कोई सुनता नहीं है। उन्हें (लालू) जो कहना हो कहते रहें, हम बिहार की जनता के प्रति, बिहार के हित के प्रति और बिहार के विकास के प्रति जवाबदेह हैं।



जद (यू) अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में जद (यू) की कोई उपेक्षा नहीं हुई है, मीडिया को भी अब यह मामला बंद कर देना चाहिए, क्योंकि इसमें कोई सत्यता नहीं थी। 

उन्होंने कहा, "जद (यू) से संबंधित जो भी बात होगी, उसे मैं खुद ही सबको बता दूंगा।"

उल्लेखनीय है कि रविवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में जद (यू) के शामिल होने के कयास लगाए गए थे। लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार में जद (यू) को जगह नहीं मिलने के बाद तरह-तरह की अटकलों का बाजार गर्म है। 

 कोहली (3)


कमेंट करें