राजनीति

तेजस्वी के इस्तीफे से लालू का इनकार, महागठबंधन पर फिर लटकी तलवार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
187
| जुलाई 12 , 2017 , 11:08 IST | पटना

बिहार में महागठबंधन पर लटक रही तलवार के बीच लालू यादव ने साफ कर दिया है कि तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे। जेडीयू ने मंगलवार को हुई बैठक के बाद तेजस्वी मुद्दे पर आरजेडी को 4 दिन का अल्टीमेटम दिया था। जिसके बाद जवाब देते हुए लालू अपने बेटों का बचाव करते नजर आए।

एक न्‍यूज चैनल को दिए साक्षात्‍कार में राजद सुप्रीमो ने कहा कि मेरे बारे में टेंडर की झूठी बातें फैलाई गई हैं, मैं इनके सामने झुकने वाला नहीं हूं। उन्‍होंने तेजस्वी के बारे में कहा कि उसे बिहार की जनता, राजद और महागठबंधन ने उपमुख्यमंत्री बनाया है।

Nitish_lalu_bihar_12_07_2017

जदयू की प्रेस कांफ्रेंस के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने भी कहा था कि आप जानते हैं कि तेजस्वी प्रसाद यादव का काम उपमुख्यमंत्री, पथ एवं भवन निर्माण मंत्री के रूप में अतिसंतोषजनक और सराहनीय रहा है तथा इस अवधि में उनपर कहीं भी कोई आरोप नहीं लगा है इसलिए उनके इस्तीफा का कहीं कोई प्रश्न ही नहीं उठता।

लालू ने कहा कि हम लोग अपने हर हिसाब को सामने रखने के लिए तैयार है, बीजेपी वाले नीतीश कुमार को सपने दिखा रही है, और महागठबंधन को तोड़ने की साजिश हो रही है। लालू ने कहा कि जिस रेलवे होटल टेंडर मामले में ये तेजस्वी का नाम ले रहे हैं, उस समय तो तेजस्वी नाबालिग था क्रिकेट खेलता था। बीजेपी वाले मेरे खिलाफ हवा बना रहे हैं।


कमेंट करें