नेशनल

पार्किंग अटेंडेंट ने 8 महीने की प्रेगनेंट महिला को कुचला, अस्पताल में हुई मौत

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
107
| नवंबर 13 , 2017 , 10:55 IST | नोएडा

नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट की पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से कार चालते हुए, अपने पति के साथ जा रही 26 साल की गर्भवती महिला को रौद दिया। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई, वह 8 महीने की गर्भवती थी।

जानकारी के मुताबिक गर्भवती महिला अट्टा मार्केट में अपने पति के साथ जा रही थी। इस दौरान पार्किंग अटेंडेंट की लापरवाही के चलते कार महिला के ऊपर चढ़ गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को कैलाश अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आरोपी पार्किंग अटेंडेंट को हिरासत में ले लिया है। हादसे में गर्भस्थ शिशु की भी मौत हो गई। पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पार्किंग ठेकदार का कर्मचारी है।

26 साल की मानसी अपने पति प्रतीक (32) के साथ नोएडा के सेक्टर 75 की किसी सोसाइटी में रहती थीं। रविवार को वह अपने पति के साथ सेक्टर 18 की मार्किट में एक केक की दुकान से केक लेकर लौट रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार आई और उसने मानसी को कुचल दिया। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से मीडिया को बताया कि गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि जो उसके सामने आता वह मारा जाता। गाड़ी में बैठा ड्राइवर किसी भी तरह से उसे कंट्रोल नहीं कर पा रहा था। आखिर गाड़ी महिला को टक्कर मारने के बाद बिजली के खंभे से जाकर टकराई।

पुलिस का कहना है कि आरोपी पार्किंग से कार निकालकर अपने मालिक को देने वाला था लेकिन गलती से एक्सीलेटर पर पैर दब गया और अचानक रफ्तार बढ़ जाने से हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग है।

डॉक्टरों ने बताया कि मृतक महिला के पति की हालत नाजुक बनी हुई है। कार चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। हादसे की सूचना के बाद परिजन और रिश्तेदार कैलाश अस्पताल पहुंच गए।


कमेंट करें