खेल

विंबलडन: राफेल नडाल और एंडी मरे के बाद नोवाक जोकोविक भी हुए बाहर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
154
| जुलाई 13 , 2017 , 13:09 IST | लंदन

विम्बलडन में बुधवार को दो बड़े उलटफेर हुए, जिनकी वजह से एंडी मरे और नोवाक जोकोविक को बाहर का रास्ता देखना पड़ा। ऐंडी मरे को अमेरिका के सैम क्वेरी के हाथों हार का सामना करना पड़ा तो वहीं क्वॉर्टर फाइनल में नोवाक जोकोविच इंजरी का शिकार हो गए और उन्हें टामस बडर्चि के खिलाफ मैच बीच में ही छोड़ना पड़ा।

Novak-djokovic-ranking-decline-french-open-wawrinka

जोकोविक ने जब कोर्ट से बाहर जाने का फैसला किया तब वह 7-6, 2-0 से पीछे चल रहे थे। इसके बाद उनके राइट एल्बो में तेज दर्ज होने लगा और उन्हें इलाज की जरूरत पड़ी।

एंडी मरे भी हो चुके हैं बाहर

विश्व की सर्वोच्च वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी और मौजूदा विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन में अमेरिका के सैम क्वेरी के हाथों उलटफेर का शिकार हो गए हैं। विश्व की 28वीं वरीयता प्राप्त सैम ने मरे को बुधवार को पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मैच में बड़ा उलटफेर करते हुए इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहली बार प्रवेश किया है।

क्वार्टर फ़ाइनल में भी नहीं पहुंच पाए नडाल

लक्जमबर्ग के टेनिस खिलाड़ी जाइल्स मूलर ने साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन में बड़ा उलटफेर करते हुए स्पेन के दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है। नडाल और मुलर के बीच पुरुष एकल वर्ग के चौथे दौर का यह मैराथन मुकाबला चार घंटे 48 मिनट तक चला था।


कमेंट करें