नेशनल

अब बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के बिगड़े बोल, कहा भारत सिर्फ हिंदुओं का देश है !

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
442
| जनवरी 2 , 2018 , 17:03 IST

अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक विक्रम सैनी एक बार फिर विवादित बयान के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि, वह एक कट्टर हिंदू हैं और यह भारत देश सिर्फ हिंदुओं का देश है। बता दें विक्रम सैनी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से विधायक हैं।

सोमवार को जिले में प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विक्रम सैनी ने इस मौके पर कहा कि, 'मैं कट्टर हिंदुत्ववादी हूं, हमारे देश का नाम हिंदुस्तान है, अर्थात यह देश हिंदुओं का है। आज बिना जाति भेद के सभी को समान रूप से लाभ मिलता है।

लेकिन आज से पहले जितनी लंबी दाढ़ी होती थी, उतना ही लंबा चेक मिलता था। इतना ही नहीं सैनी ने आगे कहा कि, '‘कुछ नालायक नेताओं ने दाढ़ी वालों को यहां रोक दिया था, जिक्से वजह से आज भी हम मुसीबत में हैं। ये भी अगर यहाँ से चले जाते तो ये सारी जमीनें हम लोगों की होतीं।'

जानकारी के लिए बता दें आज से कुछ दिनों पहले भी सैनी ने कथित तौर पर कहा था कि 'जो गोमाता को माता न मानते हों, और हमारे गौ माता की हत्या करते हों, ऐसे लोगों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगा ऐसा मैंने वादा किया था। ऐसा नहीं है कि, सैनी ने ऐसा पहली बार बोला है, इससे भी पहले सैनी ने ऐसी बहुत सी बाते बोली हैं। 

इसे भी पढ़ें: नए साल पर दिल्ली वालों ने खूब टकराए जाम ! 1700 लोगों के कट गए चालान

सैनी ने इसी सन्दर्भ में आगे कहा कि, 'जो व्यक्ति वंदे मातरम बोलने में संकोच करता हो शर्माता हो , या हमारे भारत माता के नारे लगाते हुए जिसका सीना चौड़ा न होता हो, या जिनको गोमाता को माता कहने में दिक्कत और हत्या करने में कोई संकोच नहीं होता है, ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वाने का मैंने वादा किया था।


कमेंट करें