मनोरंजन

8 सिंतबर को रिलीज होगी ओम पूरी की आखिरी फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी'!

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
74
| अगस्त 28 , 2017 , 13:57 IST | मुंबई

तीन दशक से ज्यादा समय तक भारतीय सिनेमा पर राज करने वाले ओम पूरी की आखिरी फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होगी। ओम कपूर की इस फिल्म का नाम 'मिस्टर कबाड़ी' है।

ओम पूरी इस साल 6 जनवरी को दुनिया को अलविदा कह गए। ओम पुरी की मौजूदगी को अब केवल उनकी फिल्मों के जरिये ही महसूस किया जा सकता है। फिल्म'मिस्टर कबाड़ी' को उनकी पहली पत्नी सीमा कपूर ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर अनूप जलोटा हैं।

Mr.-Kabaadi-Sukhwinder-Singh

फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' एक कबाड़ीवाले की जिंदगी पर आधारित है। यह एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में ओम पूरी की मुख्य भूमिका है। ओम पूरी के अलावा अनु कपूर, विनय पाठक, सारिका, सतीश कौशिक, बिजेंद्र काला नज़र आएंगे। बताया जाता है कि ओम पुरी की असामयिक मृत्यु के बाद फिल्म में उनका काम सतीश कौशिक ने अपनी आवाज देकर पूरा किया है। यह फिल्म दर्शकों को कॉमेडी के साथ एक खास मेसेज देगी।

इससे पहले ओम पूरी इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान कि फिल्म 'ट्यूबलाईट' में नजर आए थे। ओम पूरी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत मराठी नाटक पर आधारित फिल्म 'घासीराम कोतवाल' से की थी। ओम पुरी अपने करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे। उन्होंने हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया था।

यहां देखिए फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' का ट्रेलर


कमेंट करें

अभी अभी