मनोरंजन

पति ने किया था सनी लियोन पर शक, कहीं वो लेस्बियन तो नहीं हैं

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
279
| सितंबर 7 , 2017 , 15:17 IST | मुंबई

सनी लियोन ने हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में अपने दिल के कई बड़े राज खोले। सनी ने शो में बॉलीवुड से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है। सनी ने अपनी निजी जिंदगी के बार में बात करते हुए बताया कि जब उनके पति डेनियल वेबर उनसे पहली बार उनसे मिले थे तो उन्हें को लगा था कि सनी लेस्बियन हैं।

नेहा धूपिया ने जब सनी लियोन से पूछा कि डेनियल से उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी तो सनी ने बताया कि डेनियल से वह पहली बार लास वेगास के एक नाइट क्लब में मिली थी। सनी लियोन वहां अपनी फ्रैंड रीना के साथ आई थी जो एक लेस्बियन थी। इसलिए डेनियल को लगा था कि वह अपनी फ्रैंड रीना की तरह लेस्बियन हैं।

_b92fbf52-f1c1-11e6-800c-c780129a337a

सनी ने अपनी सास से पहले दिन मिलने का भी एक्सपीरियंस शो में शेयर किया। सनी ने बताया कि डेनियल की मम्मी को साफ-सफाई का बहुत शौक था। उनके घर के फर्श पर एक दाग भी नहीं था। वो इतना साफ था कि आप उस फर्श पर खाना रख कर खा सकते थे। नेहा ने जब मज़ाक में सनी से कहा कि-अपनी सास के साथ आपका पहला दिन बहुत शानदार रहा तो सनी ने हंसते हुए जवाब दिया हां बहुत अच्छा था। मै वहां रुकी हमने साथ में अच्छा टाइम बिताया।

बता दें कि सनी लियोन ने इस इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया था कि जब वह बॉलीवुड में आई थी तो कोई स्टार उनके साथ स्टेज पर खड़ा तक नहीं होना चाहता था। एक अवॉर्ड शो में जब सनी को स्टेज पर आना था और दूसरी महिला और एक्टर के साथ स्टेज शेयर करना था तो सब ने ही नो कह दिया जिसके बाद चंकी पांडेय उनके साथ स्टेज पर आए थे।


कमेंट करें