मनोरंजन

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
654
| अगस्त 31 , 2017 , 10:29 IST | मुंबई

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' की शूटिंग के दौरान एक लाइटमैन की करंट लगने से मौके पर मौत हो गई। फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में चल रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोलबेरिया इलाके में परी की आउटडोर शूटिंग की जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ। अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने लाइटिंग डिपार्टमेंट को कुछ लाइट एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने को कहा था, तभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले शाहबे आलम ने बिजली का तार नंगे हाथों से छू लिया, जिससे उन्हें करंट लगा और नजदीकी अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

1497345770_pari-upcoming-bollywood-movie-directed-by-prosit-ray-produced-by-clean-slate-films-kriarj

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश ने कहा कि ये घटना दुखद है। हमने अपने लाइट डिपार्टमेंट के एक अच्छे सदस्य को खो दिया। शाहबे आलम की जांच बचाने की पूरी कोशिश की गई थी।

बता दें कि ये परी अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है। इसके पहले वे एनएच 10 और फिल्लौरी को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। फिल्म परी में उनके भाई कर्णेश भी बतौर को-प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं। अनुष्का फिल्म में एक गंभीर किरदार में नजर आएंगी।


कमेंट करें