अभी-अभी

जम्मू-कश्मीर बॉर्डर पर घुसपैठ की साजिश नाकाम, एनकाउंटर में मारा गया एक आतंकी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
106
| जून 10 , 2017 , 14:27 IST | श्रीनगर

जम्मू कश्मीर के गुरेज सेक्टर में एक बार फिर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया है। सुरक्षाबलों ने घुसपैठ कर रहे एक आतंकी को मार गिराया गया है। आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

58856601

उधर, रामबन जिले के बनिहाल में पुलिस पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने सुबह पांच बजे के करीब पुलिस की दो गाड़ियों पर अंधाधुंध फायरिंग की। गोलीबारी की चपेट में वहां से गुजर रहा एक आम नागरिक भी आ गया, जिसमें उसकी जान चली गई। आतंकियों की तलाश के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मौके से एके-47 के खाली खोखे मिले हैं।

Loc-firing-31

इससे पहले शुक्रवार को उरी सेक्टर में मुठभेड़ हुई थी। उसमें पांच आतंकी मार गिराये गए थे। उनके पास से भी हथियार मिले थे। सभी आतंकी सेना को चकमा देकर भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में थे लेकिन सतर्क सुरक्षा बलों ने इनकी मूवमेंट भांप ली और इन्हें बॉर्डर पर ही ढेर कर दिया। उस घटना के बाद सेना चौकस थी। नौगाम इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग हुई थी। आतंकियों की फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया था लेकिन सेना ने सात आतंकियों को मार गिराया था।


कमेंट करें