नेशनल

सीएम योगी की गाड़ी के आगे कूदा युवक, मची अफरातफरी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
190
| दिसंबर 30 , 2017 , 21:06 IST

लखनऊ में शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। जब सीएम योगी आदित्यनाथ विधानसभा के लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम में शरीकहोने के लिए जा रहे थे, तो उसी दौरान एक युवक उनकी गाड़ी के आगे आकर कूद गया। 

जिसके बाद उस युवक को सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवानों ने तुरंत हिरासत में लिया। यह घटना हजरतगंज इलाके की है। बताया जा रहा है कि इस युवक का नाम श्यामजी मिश्रा है और वह सोनभद्र जिले का रहने वाला है। श्याम मिश्रा का ऐसा आरोप है कि भाजपा के जिला अध्यक्ष और विधायक साथ में मिलकर अवैध रूप से खनन का काम कर रहे हैं।

जिससे आहत होकर इस युवक ने मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने छलांग लगा दी। बहरहाल पुलिस टीम पीड़ित युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस ने कहा कि हम उसकी पूछताछ इसलिए कर रहे हैं कि, इसका पता लगाया जा सके कि इस आरोपी की बातों में कितनी सच्चाई है।

जानकरी के लिए बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ आज सुबह विधानसभा के लोक भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में जा रहे थे। तभी अचानक यह युवक उनकी गाड़ी के सामने कूद गया।वहीं, सीएम की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भी जांच का काम शुरू हो गया है।


कमेंट करें