मनोरंजन

OMG: लोगों के फोन से डायरेक्टर्स के नंबर चुराकर काम मांगते थे रणवीर

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
623
| फरवरी 18 , 2018 , 18:02 IST

फिल्म ‘पद्मावत’ में खि‍लजी का किरदार निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह की पूरी इंडस्ट्री फैन हो गई है। लेकिन अपने स्ट्रगल के दिनों में उन्होंने बहुत मेहनत की है।

एक्टर रणवीर सिंह ने एक इवेंट में अपने स्ट्रगल के दिनों से जुड़े दिनों को याद किया। रणवीर ने बताया कि किस तरह आप इतनी मेहनत से अपना पोर्टफोलियो बनाते हैं और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उसे कचरे के डिब्बे में डाल देते हैं।

काम पाने के लिए रणवीर ने कई बार रेस्टोरेंट और नाइट क्लब्स में फिल्ममेकर्स का पीछा किया। उन्होंने बताया कि कई बार तो काम पाने के लिए दूसरों के फोन से डायरेक्टर्स के नंबर चुराया करता था। नंबर पर रोजाना मैसेज डालते थे कि वो काम पाना चाहते हैं।

रणवीर ने बताया कि वह अपना पोर्टफोलियो लेकर यहां-वहां घूमते रहते थे और उनके कॉलिंग कार्ड बांटते रहते थे ताकि लोग जानें कि वह एक नए अभिनेता हैं जो काम की तलाश में हैं।

ये भी पढ़ें-'पद्मावत' के सॉन्ग 'खलीबली' को रणवीर ने ऐसे किया था शूट

अपने पहले ब्रेक के बारे में बात करते हुए रणवीर ने बताया कि तकरीबन 8-10 महीने के बाद उन्हें शानू की कॉल आई और उन्होंने कहा कि यशराज फिल्म्स एक नए लड़के की तलाश में हैं। रणवीर ने कहा कि यह सुनकर वह अपना सिर खुजलाने लगे क्योंकि वह जानते थे कि यशराज फिल्म्स कुछ सबसे बड़े प्रीमियर हाउसेज में से एक है और सिर्फ स्टार्स के साथ काम करता है।

रणवीर ने आगे बताया कि उस ऑडिशन में मैंने अपना 100 फीसदी दिया और ‘बैंड बाजा बारात’ में काम करने का मौका मिला। लेकिन इस पर भी उन्हें यकीन नहीं हो रहा था क्योंकि उस फिल्म में अनुष्का शर्मा थी। जो पहले से स्टार बन चुकीं थी।

रणवीर ने बताया कि जब आदित्य सर ने कहा कि हम तुम्हें बैंड बाजा बारात में कास्ट कर रहे हैं। सच कहूं तो उस टाइम मैं जमीन पर बैठकर रो पड़ा। यशराज बैनर ने मुझे मौका दिया। वो फिल्म सफल साबित हुई। इन दिनों रणवीर पद्मावती की सफलता का जश्न मना रहे हैं। जल्द फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।


कमेंट करें