मनोरंजन

राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ अक्षय ने रिलीज किए ‘पैडमैन’ के नए पोस्टर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
93
| नवंबर 15 , 2017 , 18:42 IST | मुंबई

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बुधवार को अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के मुख्य किरदारों सोनम कपूर और राधिका आप्टे के साथ दो लुक रिलीज किए हैं। अक्षय के ट्विटर अकाउंट पर पहले ब्लैक एण्ड व्हाइट फोटो में अक्षय राधिका आप्टे के साथ नजर आ रही हैं और दूसरे कलरफुल फोटो में वह सोनम कपूर के साथ बैलगाड़ी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। यह फिल्म अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है।

अक्षय ने 29 अक्टूबर को अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था। फिल्म में राधिका आप्टे अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। बुधवार को शेयर पहले फोटो में अक्षय देसी लुक में राधिका के साथ खड़े हैं जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘वह कारण, जिसके चलते वह पैडमैन बना.. जानिए 26 जनवरी, 2018 को।’

वहीं दूसरे फोटो में वह सोनम कपूर के साथ शर्ट-पैंट पहने शहरी लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘पैडमैन के पीछे खड़ी ताकत.. जानिए 26 जनवरी, 2018 को।’

जाने-माने फिल्मकार आर. बाल्कि इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। बताते चलें कि ‘पैडमैन’ कोयंबटूर निवासी अरुणाचलम मुरुगनंथा के जीवन पर आधारित फिल्म है। मुरुगनंथा ने महिलाओं की भलाई के लिए बेहद कम कीमत पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे। माहवारी जैसे संजीदा विषय से पहले अक्षय इसी साल ग्रामीण इलाकों में शौचालय न होने और गांवों में शौचालय को लेकर लोगों की मानसिकता दर्शाने वाली फिल्म ‘टॉयलेट, एक प्रेम कथा’ लेकर आए थे। यह फिल्म हिट रही थी। क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर अक्षय की काफी सराहना की थी।

गौरतलब है कि अगले साल अक्षय कुमार रजनीकांत के साथ फिल्‍म ‘2.0’ में भी नजर आने वाले हैं. ‘2.0’ में वह पहली बार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। ऐसा माना जा रहा था कि ‘पैडमैन’ और ‘2.0’ की रिलीज डेट आसपास हो सकती है लेकिन कुछ समय पहले अक्षय ने खुद फिल्मों के टकराव की खबरों का खंडन किया था।


कमेंट करें