मनोरंजन

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए जाने पर निहलानी ने दिया ऐसा जवाब, पढ़ें पूरा मामला

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
168
| अगस्त 12 , 2017 , 10:38 IST | मुंबई

पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड के चीफ के पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह लेखक और गीतकार प्रसून जोशी को अध्यक्ष बनाया गया है। सरकार के इस अचानक लिए फैसले से सब शॉक्ड है लेकिन निहलानी का कहना है वह खुश हैं।

पहलाज निहलानी ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मुझे बिल्कुल भी शॉक नहीं लगा बल्कि मैं तो बहुत खुश हूं और काफी रिलेक्स महसूस कर रहा हूं। मैंने पूरी ईमानदारी और लगन से अपना काम किया है और अब मैं पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शुभकामनाएं देना चाहता हूं...साथ ही उन लोगों को भी जो मेरे खिलाफ खड़े थे।' 

पहलाज निहलानी ने आगे कहा, 'मैं सरकार के फैसले का स्वागत करता हूं। अब तक के अपने काम से मैं बहुत खुश हूं। मुझे कोई पछतावा नहीं है।'

Pahlaj-Nihalani

बता दें कि पहलाज निहलानी को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने 19 जनवरी 2015 को सेंसर बोर्ड की कमान सौंपी थी। निहलानी का कार्यकाल तीन वर्षों का था लेकिन बीच में ही उन्हें पद से हटा दिया गया। कई बार फिल्मों में कट लगाने के लिए निहलानी का विरोध किया गया था।

निहलानी पहली बार इंडस्ट्री और सोशल मीडिया के निशाने पर तब आए जब उन्होंने जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म 'स्पेक्ट्रा' से किसिंग सीन हटाने के आदेश देते हुए कहा था कि वे जरूरत से ज्यादा लंबे थे। हाल ही में फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को महिला आधारित बताने, फिल्म 'हैरी मेट सेजल' से 'इंटरकोर्स' शब्द हटाने और को लेकर वह इंडस्ट्री के निशाने पर आ गए थे।


कमेंट करें