मनोरंजन

'इंटरकोर्स' वाली चुनौती हार गए पहलाज निहलानी, जवाब पर काटी कन्नी (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
213
| जुलाई 2 , 2017 , 15:01 IST | मुंबई

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी अब अपनी ही कही बात से मुकरते नज़र आ रहे हैं। फिल्म जब हैरी मेट सेजल को एक लाख वोट मिलने के बाद अब पहलाज मीडिया से बात करने के लिए तैयार नहीं हैं।

दरअसल फिल्म जब हैरी मेट सेजल में 'इंटरकोर्स' शब्द को इस्तेमाल करने के लिए एक लाख से ज्यादा वोट मिल चुके हैं। इसके बाद मिरर नाऊ चैनल की रिपोर्टर ने पहलाज निहलानी से बात करने की कोशिश की जिस पर पहलाज ने कोई जवाब नहीं दिया। पहलाज ने रिपोर्टर से कहा की वो उनको फॉलो न करें। रिपोर्टर बार-बार पहलाज निहलानी से जवाब मांगने की कोशिश करती रही लेकिन सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ने एक शब्द भी नहीं बोला और वहां से चले गए।

Media1vd3mediard79media89q7pahlaj-nihalani-759

दरअसल, सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी को फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शब्द इंटरकोर्स के इस्तेमाल से आपत्ति है। यह डायलॉग इस फिल्‍म के रिलीज किए गए दूसरे मिनी ट्रेलर में इस्‍तेमाल किया गया है।

पहलाज निहलानी ने इंटरकोर्स शब्द के इस्तेमाल के लिए शर्त रखी है कि अगर इसके समर्थन में फिल्म को एक लाख वोट मिल जाएंगे तो फिल्म मेकर्स इस शब्द का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन यह एक लाख वोट 36 वर्ष से कम आयु के नहीं होने चाहिए क्योंकि पहलाज निहलानी की मानें तो भारत में अमूमन 23 साल की उम्र में शादी करते हैं तो करीब 36 साल की उम्र में उनके बच्चे 12 साल के होंगे।

यहां देखिए प्रोमो जिसमें इंटरकोर्स शब्द का इस्तेमाल हुआ

 

Ab mujhe darne ki zaroorat nahi! Ye Indemnity Bond hai na! @anushkasharma #JHMSMiniTrail2

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।फिल्म सिनेमाघरों में 4 अगस्त को रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म के कई मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं।

देखिए पहलाज निहलानी के इंटरव्यू का वीडियो

 सौजन्य- मिरर नाउ


कमेंट करें