राजनीति

योगी के मंत्री ने कहा- एनडीए विधायकों और सांसदों के मुंह पर कालिख पोत दो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
180
| जुलाई 3 , 2017 , 16:32 IST | प्रतापगढ़

बीजेपी के नेता और यूपी के योगी सरकार में मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने जनता से ऐसी बात कही है कि विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल योगी के मंत्री ने लोगों से अपील की है कि क्षेत्र का विकास ना कराने वाले बीजेपी और अपना-दल के विधायकों का मुंह काला कर दें।

प्रतापगढ़ के कोहडौर बाजार जनसभा में भाजपा विधायक और कैबिनेट मंत्री ने जनता से बोला, 'कहा था कि वे (विधायक, सांसद) मंगरौरा क्षेत्र का विकास करें। अगर अगले 15 दिन में ऐसा नहीं होता, तो लोग विश्वनाथगंज से अपना दल (एस) विधायक आरके वर्मा, प्रतापगढ़ सदर से अपना दल (एस) विधायक संगमलाल गुप्ता और रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा के मुंह पर कालिख पोत दें।

E8a25135ffebe91b1745b430c669199e_342_660

मंत्री जी ने ये भी ऐलान कर दिया कि अगला विधानसभा चुनाव वो प्रतापगढ़ सदर सीट से लड़ेंगे, जहां से फिलहाल एनडीए में सहयोगी अपना दल के संगम लाल गुप्ता विधायक हैं। योगी सरकार के मंत्री जी यहीं नहीं रुके। अपना दल के सांसद हरिबंश सिंह के लिए उनका कहना था कि कोहड़ौर क्षेत्र में उनकी जमानत तक नहीं बचेगी। योगी सरकार में मंत्री मोती सिंह के इस बयान के बाद पूरे प्रतापगढ़ क्षेत्र में सियासी खलबली मच गई।

दरअसल पिछले दिनों तीनों विधायकों ने सांसद की अगुवाई में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर मोती सिंह की शिकायत की थी कि वो उनके विधानसभा क्षेत्र में बिना बताये पब्लिक मीटिंग करते हैं और ग़लत बयानबाज़ी करते हैं। सीएम तक पहुंची इसी शिकायत से नाराज मोती सिंह ने जिले से अपना दल और भाजपा के विधायकों के खिलाफ वो सब बातें कह दीं, जो शायद विरोधी दलों के नेता भी नहीं कहते।


कमेंट करें