खेल

PAK पुलिस के जवान ने किया विराट कोहली को प्रपोज, तस्वीर हुई वायरल

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
127
| सितंबर 17 , 2017 , 16:54 IST | नई दिल्ली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के चाहने वाले तो पूरी दुनिया में है। मगर, उनका एक ऐसा दीवाना पाक में दिखाई दिया जो उनसे शादी करना चाहता है। बता दें कि सोशल मीडिया में एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक पाकिस्तानी पुलिस वाले ने विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया है। इस पोस्टर में लिखा है कि कोहली मैरी मी! और इसे सतरंगे कलर के साथ लिखा गया, जो देखने में काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है।

वायरल हो रही इस तस्वीर में जो पुलिसकर्मी मौजूद है उसे लाहौर का बताया जा रहा है। विराट कोहली के दीवाने तो दुनिया में अनेक है और उन्हें अक्सर कही सोशल साइट्स में तो कही मैदान में कोई न कोई लड़की प्रपोज करती रहती है। मगर, ऐसा पहली दफा हुआ है जब किसी पुरूष ने उन्हें प्रपोज किया हो।

मिली जानकारी के मुताबिक यह फोटो उस वक्त ली गई है जब पाकिस्तान में 8 साल लंबे अंतराल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई। पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली गई। हालांकि ये सीरीज पाकिस्तान ने 2-1 से जीत ली है। जिसके बाद खिलाड़ियों के बीच जश्न का माहौल छाया हुआ है।

इस सीरीज के दौरान सबसे खास बात यह थी कि वर्ल्ड इलेवन टीम में किसी भी भारतीय खिलाड़ियों के ना होने के बावजूद स्टेडियम में धोनी और कोहली के फैंस नजर आए। ये लोग बकायदा धोनी और कोहली के नाम के पोस्टर लिए हुए थे। सोशल मीडिया में कोहली को शादी के लिए प्रपोज किए जाने वाले पुलिसकर्मी की फोटो तो वायरल हो गई साथ ही लोगों ने खासा कमेंट भी किया।


कमेंट करें