नेशनल

पाक का दावा फर्जी- कहा था, भारतीय सीमा में मिराज जेट लेकर घुसे पाक वायुसेना अध्यक्ष

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
119
| मई 24 , 2017 , 14:20 IST | नई दिल्ली

इंडियन आर्मी के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी चौकियों को तबाह किए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। सेना की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान किसी भी तरह ये संदेश देना चाह रहा है कि वो भी भारत को माकूल जवाब दे सकता है। पाक मीडिया का दावा है कि बुधवार सुबह सियाचिन के पास स्कर्दू में पाकिस्तानी एयर फोर्स के विमान दिखाई दिये हैं। स्कर्दू पाकिस्तान का सीमावर्ती इलाका है। पाकिस्तानी वायुसेना अध्यक्ष सोहेल आमेन ने भी बुधवार को स्कर्दू का दौरा किया है।

 

पाकिस्तानी मीडिया की माने तो पाकिस्तान ने अपने सभी एयरबेस को ऑपरेशनल मोड पर रहने के लिए कहा है, यही नहीं पाकिस्तानी वायुसेना के चीफ सोहेल आमेन घूम-घूम कर सभी एयरबेस का दौरा भी कर रहे हैं। बुधवार की सुबह वो स्कर्दू पहुंचे थे। जहां उन्होंने ना सिर्फ अपने अधिकारियों से बात की बल्कि खुद मिराज जेट उड़ाने लगे। पाक मीडिया में बताया जा रहा है कि इस दौरान पाकिस्तानी एयरक्राफ्ट सियाचिन के इलाके में भी घुस आया।

 

पाक मीडिया के सियाचिन में पाकिस्तानी एयरक्राफ्ट घुसने की खबरों का भारतीय वायुसेना में खंडन किया है। बता दें कि मंगलवार को भारतीय सेना ने जानकारी दी की, सेना ने नौशेरा सेक्टर में सीमा पर पाकिस्तानी चौकियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें ध्वस्त कर दिया है। जिसके बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।


कमेंट करें